DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी की गला दबाकर हत्या, शव नाले में फेंका

बीती रात कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी की उसके ही शॉल से गला दबाकर हत्या कर दी गई तथा शव गंदे नाले में फेंक हत्यारें फरार हो गए। किशोरी तीन दिनों से घर लापता थी। पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग से जोड़कर देख रही हैं। शनिवार सुबह मोहल्ले वालों की सूचना पर कोतवाली पुलिस को विजयनगर-बखरवा मार्ग के गंदे नाले से एक किशोरी का शव मिला जिसका मुहं उसके ही शॉल बंद करके गले पर फंदा लगा रखा था इसके अलावा शरीर ओर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे पुलिस का मानना है कि किशोरी की उसके ही शॉल से गला दबाकर से हत्या की गई होगी।

शिनाख्त के उद्देश्य से पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों को एकतित्र किया तो शव की शिनाख्त नीतू (16) पुत्री मदन के रुप में हुई। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतका के पिता ने बताया कि नीतू पिछले तीन दिनों से लापता थी और परिजन अपने स्तर पर तलाश कर रहे थे।

पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया हैं। कोतवाल आर. के सिंह का कहना है कि किशोरी के एक हाथ पर आईलवयू ए लिखा था। इसलिए पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग से जोड़कर देख रही हैं। इसके अलावा मृतका के परिजनों की ओर से फिलहाल कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोरी की गला दबाकर हत्या, शव नाले में फेंका