फोटो गैलरी

Hindi Newsएसडीएम पर हमले के विरोध में उतरा आरडब्ल्यूए

एसडीएम पर हमले के विरोध में उतरा आरडब्ल्यूए

इंदिरापुरम स्थित विंडसर पार्क में एसडीएम पर हुए हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इसके विरोध में आरडब्ल्यूए भी उतर गया है। पदाधिकारियों ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ प्रशासन से...

एसडीएम पर हमले के विरोध में उतरा आरडब्ल्यूए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Nov 2009 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरापुरम स्थित विंडसर पार्क में एसडीएम पर हुए हमले का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इसके विरोध में आरडब्ल्यूए भी उतर गया है। पदाधिकारियों ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो वह सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएंगे।

विंडसर पार्क में एसडीएम विशाल सिंह के साथ हुई घटना से जहां स्थानीय निवासी नाराज हैं। वहीं इस घटना को फेडरेशन ऑफ गाजियाबाद आरडब्ल्यूए ने भी रोष जताया है। फेडरेशन के चेयरमैन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी ने कहा कि एसडीएम विशाल सिंह अपना दाइत्व निभाते हुए उच्चकोटि की संवेदना का प्रदर्शन किया है। उन्होंने लोगों के हित में रात दस बजे डीजे बजाने वाले असामाजिक तत्वों को रोकने के लिए खुद पहुंचे। इसके लिए उन्होंने अपनी सुरक्षा तक की परवाह नहीं की।

ऐसे इमानदार और दाइत्वपूर्ण काम करने वाले अधिकारी का साथ आरडब्ल्यूए जरूर देगी। उन्होंने कहा किसी अधिकारी के ऊपर हाथ उठाना अपने-आप में बड़ी घटना है। इस तरह की घटना सोसायटी में रहने वाले रेजीडेंट्स की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगाता है। एसडीएम के साथ हाथापाई करने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन तत्काल कर्रवाई करे अन्यथा आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी सड़कों पर उतरने को तजबूर हो जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें