DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दबंगों ने पिटाई के बाद झोपड़ी की आग के हवाले

घर में घुसकर दबंग लोगों ने एक पक्ष के लोगों की बेरहमी से पिटाई की और जमकर उत्पात मचाया। घायलों के घर में तोड़फोड की व झोपड़ी को आग के हवाले कर दिया। घटना में महिलाओं सहित करीब एक दजर्न लोग घायल हो गए। मामला सरकारी जमीन कब्जाने को लेकर बताया गया है। जानकारी के अनुसार दादरी कोतवाली क्षेत्र के रायपुर बांगर गांव निवासी रमेश पेशे से मजदूर हैं।

रमेश के घर के पास एलएमसी की जमीन है। जहां गांव के कई लोगों ने कूड़ा पड़ा हुआ है। रमेश ने भी वहां जमीन पर कूड़ा डाल रखा है। जिसका होशियार सिंह पक्ष के लोग काफी दिन से विरोध कर रहे हैं। शनिवार को होशियार सिंह पक्ष के करीब एक दजर्न लोग लाठी बल्लम से लैश होकर रमेश के घर पहुंच गए। रमेश व उसके परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों की दबंगई के खौफ के चलते मारपीट के दौरान ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। मारपीट के बाद आरोपियों ने रमेश के घर में तोड़फोड़ की, यहां तक कि रमेश की झोपड़ी को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस घटना की सूचना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची। संघर्ष में रमेश, अशोक , धर्म सिंह सावित्री कमलेश व गीता सहित एक दजर्न लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पड़ोस के लोगों ने घायलों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। रमेश ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आरोपियों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दे दी है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में दादरी कोतवाल का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दबंगों ने पिटाई के बाद झोपड़ी की आग के हवाले