DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्माइली पिंकी को देखने पहुंचे कई छात्र

कई ऑस्कर विनर डॉक्यूमेंट्रीस। इनको देखने पहुंचे एनसीआर समेत दिल्ली के कई स्कूल और कालेजों की छात्र-छात्रएं। लेकिन स्माइली पिंकी के शो में जैसे जुट गई रौनक।मौका था फिल्म सिटी में मारवाह स्टूडियो में आयोजित ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ डॉक्यूमेंट्री मूवीज का। शुक्रवार से शुरू हुए इस तीन दिवसीय फेस्टिवल के दूसरे दिन दोपहर ढाई बजे बच्चों की भीड़ की रौनक कुछ और ही थी।

क्योंकि इस समय चलने वाला था फिल्म स्माइली पिंकी का शो। बच्चों को फेस्ट शुरू होने के कई दिन पहले से इस फिल्म का इंतजार था। इसके अलावा फ्लो- फॉर लव ऑफ वाटर, वर्क इन प्रोग्रेस (भारत की), अंधेरी (यूएसए की), टेक्सचर ऑफ आवर सोल (भारत की) जैसी फिल्में चलाई गईं।

शो को देखने के लिए एमेटी स्कूल नोएडा और दिल्ली, डीपीएस नोएडा और दिल्ली से, डीपीएस आरके पुरम, केन्द्रीय विद्यालय, आर्मी पब्लिक स्कूल नोएडा के बच्चों के साथ ही दिल्ली स्थित जामिया-मिलिया यूनीवर्सिटी, गार्गी कॉलेज और मिरिन्डा हाऊस से छात्र-छात्रएं आईं। फेस्ट के अंतिम दिन कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ यूके की डॉक्यूमेंट्री मूवी - रफ आंटीस, कानाडा की दी फॉरगौटेन विमेन और भारत की हरीश चंद्राची दिखाई जाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्माइली पिंकी को देखने पहुंचे कई छात्र