DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरा की भूमिका अभी कुछ तय नहीं: माधुरी दीक्षित

इंदिरा की भूमिका अभी कुछ तय नहीं: माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इंदिरा गांधी की भूमिका स्वीकार करने के बारे में अभी कुछ तय नहीं किया है। माधुरी का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी उनकी आदर्श हैं पर उन्होंने अभी इस भूमिका को निभाने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है।

माधुरी ने बताया,'' फिल्म निर्माता कृष्ण शाह ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने का प्रस्ताव रखा है। वह चाहते कि मैं यह भूमिका निभाऊं। मेरे घर आकर उन्होंने इस विषय पर शोध सामग्री मुझे दिखाई। मैं उनकी तैयारियों से खासा प्रभावित हुई। लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है। हम अभी बातचीत कर रहे हैं।''

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी अंतिम बार यशराज फिल्म्स की फिल्म ''आजा नच ले'' में दिखी थीं। माधुरी ने कहा कि उन्होंने निर्णय इस बात पर निर्भर करेगा कि यह फिल्म कहां फिल्मायी जायेगी और  शूटिंग कितनी लंबी चलेगी। उनका निर्णय इस बात पर भी निर्भर करेगा कि इस फिल्म से जुड़ने वाले अन्य कलाकार कौन हैं।

फिल्म निर्माता कृष्णा शाह ने कम बजट वाली दो फिल्में ''हार्ड रॉक जोंबिज'' 1985 में अमेरिकी बाजार के लिए और हिन्दी फिल्म ''शालीमार'' को 1978 में निर्देशित किया था जो बाक्स ऑफिस पर पिट गयीं थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंदिरा की भूमिका अभी कुछ तय नहीं: माधुरी दीक्षित