DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका गांधी की गाड़ी को यूपी पुलिस ने मारी टक्कर

प्रियंका गांधी की गाड़ी को यूपी पुलिस ने मारी टक्कर

नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) सुरक्षा प्राप्त प्रियंका गांधी की गाड़ी को शनिवार को उत्तर प्रदेश के गौरीगंज में पुलिस की एक कार ने टक्कर मारी, लेकिन उस समय प्रियंका गाड़ी में नहीं थीं।

गौरतलब है कि पिछले फरवरी और अगस्त में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अमेठी दौरों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में खामियों को लेकर केन्द्र सरकार ने उत्तर प्रदेश सरकार को सावधान किया था। उसके बाद अतिविशिष्ट लोगों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाने लगा। इसके बावजूद गांधी की गाड़ी को पुलिस कार ने टक्कर मार दी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, हालांकि प्रियंका गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा गाड़ी में मौजूद थे। इसी कार को कल प्रियंका गांधी खुद चला रही थीं और उनके भाई राहुल गांधी बगल वाली सीट पर बैठे थे।

पुलिस ने दोनों के इस दौरे पर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं। मीडियाकर्मियों को उनसे दूर रखा गया है। वे ही स्थानीय लोग उनसे मिल पा रहे हैं, जिनसे वह स्वयं मिलना चाहते हैं। इस बीच प्रियंका गांधी ने फुर्सतगंज के पास खालिसपुर गांव में स्वयं
सहायता समूह के एक कार्यक्रम में शिरकत किया। इसी तरह के दो कार्यक्रमों में शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने भाग लिया था। बाद में प्रियंका गांधी ने जायस में राजीव गांधी महिला विकास कार्यक्रम की समीक्षा की। गांधी शनिवार को शाम मुसाफिरखाना में अपने एक कर्मचारी की बेटी की शादी में शामिल होने के बाद दिल्ली लौट जाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका गांधी की गाड़ी को यूपी पुलिस ने मारी टक्कर