DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की मौत

नगर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव में एक नवविवाहित दंपति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। शुक्रवार की सुबह युवक का शव धरन से लटक रहा था तो उसकी पत्नी नीचे मरी पड़ी थी। दोनों की छह महीने पहले ही शादी हुई थी और वे 22 दिन पहले ही मुम्बई से गांव लौटे थे। विवाहिता के मायके वालों ने दोनों की गला दबाकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का रहस्य खुल सकता है।

उकरौड़ा गांव निवासी मोहन (25) पुत्र बृजलाल तथा उसकी पत्नी ज्ञानती देवी (22) गत 28 अक्टूबर को मुम्बई से घर लौटे थे। मोहन के मां-बाप की मृत्यु हो चुकी है और उसका बड़ा भाई दो दिन पहले ही अपनी पत्नी के साथ ससुराल चला गया था। गुरुवार की शाम को ज्ञानती ने अपने मायके वालों से बात की थी और सब कुछ ठीकठाक बताया था। शुक्रवार की सुबह सात बजे तक जब दोनों नहीं उठे तो उनके  दरवाजे पर लगे हैंडपाइप से पानी भरने गयी पड़ोस की एक लड़की ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

उसने बगल की खिड़की से झांका तो मोहन का शव धरन से झूलते देख चिल्लाने लगी। इस आसपास के लोग जुट गये और अन्दर का नजारा देख इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मोहन का शव नीचे उतारा। उसकी पत्नी के चेहरे पर कई जगह चोट के निशान थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचा मोहन का भाई इस हादसे की कोई वजह नहीं बता सका जबकि मृतका के मायके वालों का कहना था कि दोनों की गला दबाकर हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए मोहन का शव धरन से लटका दिया गया। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्ट्या तो यह आत्महत्या लग रही है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही रहस्य का पर्दाफाश हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की मौत