DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंपनी प्रबंधन ढूंढती रही, नहीं मिली पुलिस

सेक्टर 6 एफ ब्लाक स्थित इस्मान इंटरनेशनल एक्सपोर्ट कंपनी में हो रही तोड़फोड़ के दौरान प्रबंधन मदद के लिए पुलिस को ढूंढती रही लेकिन नोएडा की हाईटेक पुलिस नहीं मिली। सूचना पर जब पुलिस पहुंची भी तो हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। पुलिस की इस लापरवाही से नाराज प्रबंधन ने फैक्टरी बंदकर कामकाज समेटने की तैयारी कर रही है।

दोपहर करीब दो बजे दर्जनों की संख्या में कर्मचारी कंपनी में पहुंचे और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। इस पर कंपनी के दो अधिकारी चंद कदम दूरी पर स्थित एसपी सिटी कार्यायल और सेक्टर 5 पुलिस चौकी पहुंचकर मदद के लिए भागते रहे लेकिन उन्हें समय पर मदद नहीं मिल पाई। यही नहीं कर्मचारियों ने करीब 15 मिनट तक 100 डॉयल कर घटना की सूचना देने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई रिस्पांस नहीं मिला।

लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम के 2514750 पर फोनकर घटना की जानकारी देनी चाही तो वहां तैनात पुलिसकर्मी ने आफिस आकर अपनी बात कहने की बात कर फोन काट दिया। नोएडा पुलिस के इस रवैये से प्रबंधन में आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि यदि पुलिस-प्रशासन उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकता तो यहां काम करना मुश्किल है।

‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत करते हुए कंपनी के चेयरमैन प्रेम अरोड़ा ने कहा कि वह नोएडा में 1992 से फैक्टरी चलाते आ रहे हैं, लेकिन ऐसी घटना कभी नहीं हुई। आज जरूरत पड़ने पर पुलिस मदद की जरूरत पड़ी तो उन्हें मदद घंटेभर बाद मिली। पुलिस की इस लापरवाही से परेशान होकर उन्होंने फैक्टरी में तालाबंदी कर कामकाज समेटने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंपनी प्रबंधन ढूंढती रही, नहीं मिली पुलिस