DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसडीएम से मारपीट के विरोध में कलेक्ट्रेट पर हंगामा

एसडीएम सदर विशाल सिंह के साथ हुई मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। जनपद गौतमबुद्धनगर की तहसीलों, कलेक्ट्रेट व सीडीओ दफ्तर के सभी कर्मचारी वकील व कई सामाजिक संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा किया। डीएम दफ्तर के सामने गाजियाबाद के एसएसपी का पुतला फूंका।

कर्मचारियों व वकीलों व सामाजिक संगठनों ने मांग की है कि एसएसपी अखिल कुमार को सस्पेंड किया जाए, संबंधित कोतवाल को जेल भेजा जाए व एसडीएम के साथ मारपीट करने वाले के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाए, केस को धारा 307 में बदला जाए। जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी सभी कर्मचारी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर रहेंगे।

गाजियाबाद के इ¨दरापुरम के विंडसर पार्क के क्लब में चल रही पार्टी में बुधवार देर रात डीजे की आवाज कम करने को लेकर एसडीएम सदर विशाल सिंह उसके दोस्त व गार्ड के साथ  सुभाष,नरेन्द्र कुमार,महेश वर्मा,संदीप नागर ,प्रदीप व उनके साथियों ने मारपीट की। मामले को लेकर गौतमबुद्धनगर की तीनों तहसीलों, सीडोओं दफ्तर, कलेक्ट्रेट के तमाम कर्मचारियों ने कामकाज ठप कर दिया।

डीएम दफ्तर के सामने धरना देकर बैठ गए। उनके समर्थन में कलेक्ट्रेट के वकीलों ने भी हड़ताल कर दी भाकियू के सैकड़ों कार्यकर्ता व कई सामाजिक संगठन भी कलेक्ट्रेट पहुंच गए। लेखपाल संघ,अमीन संघ, तहसीलदार संघ,कलेक्ट्रेट राज्य कर्मचारी संगठन ने घटना की निन्दा की। सभी लोगों ने गाजियाबाद के एसएसपी अखिल कुमार का पुतला फूंका। कलेक्ट्रेट पर पूरे दिन हंगामा रहा।

सभी संगठनों ने मांग कि है की जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती है तब तक आंदोलन जारी रहेगा। कलेक्ट्रेट बार के अध्यक्ष शिवराज नागर, लेखपाल संघ के अध्यक्ष राजवीर नागर,जयदीप पाल,वकील अतुल शर्मा,भाकियू के श्यौराज सिंह आदि ने अपने विचार रखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसडीएम से मारपीट के विरोध में कलेक्ट्रेट पर हंगामा