DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतर्राष्ट्रीय फैशन और मॉडल का जलवा 3 दिसंबर से अपने शहर में

दिसंबर का पहला सप्ताह गुड़गांव के लिए खास होंगा। दुनिया के प्रमुख फैशन डिजाइनरों और मॉडल के साथ अंतर्राष्ट्रीय फैशन उद्योग की बानगी क्राउन प्लाजा में दिखेगी। ऑक्सी ब्लीच इंडिया इंटरनेशनल फैशन वीक 2009 अगले 3 दिसंबर से 5 दिसंबर तक क्राउन प्लाजा में आयोजित किया जाएगा। फैशन वीक का लोगो और डिजाइनरों की घोषणा गुरुवार को क्राउन प्लाजा में आयोजित समारोह मं कार्यक्रम के  प्रोडय़ूसर और रिया कम्यूनिकेशंस इंक  के एमडी  संजय कपूर ने किया।

इनके साथ फैशन वीक के सहयोगी आयोजक डाबर इंडिया लिमिटेड के एक्जेक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग पर्सनल केयर विकास मित्तल और कैनन इंडिया के सीईओ और प्रेसिडेंट केनासाकू कोनेशी मौजूद थे। आतिशबाजी के बीच ग्लैमर के इस विश्वस्तरीय आयोजन की घोषणा की गई। इस मौके पर संजय कपूर ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य विदेशी खरीदारों को आकर्षित करना है।

दूसरी ओर अपने देश के एक्सपोर्ट हाउस को अंतर्राष्ट्रीय फैशन और जरूरतों से जोड़ना भी है। विश्व के जाने माने 11 डिजाइनरों के डिजाइनें रैंप उतरेंगी। इस कार्यक्रम में कुटूर फैशन वीक न्यूयार्क ओर नोवा फैशन वीक वर्जीनिया का सहयोग भी प्राप्त है। ये दोनों संस्थानों के साथ समझौते के तहत फैशन उद्योग के प्रोफेशनल,फैशन डिजाइनर, मॉडल, मेकअप प्रोफेशनलका भी आदान प्रदान किया जाएगा। संजय कपूर वर्जीनिया के नोवा फैशन वीक के सलाहकारों में एक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंतर्राष्ट्रीय फैशन जलवा 3 दिसंबर से अपने शहर में