DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओमेक्स वेडिंग मॉल में शुरू हुआ एसआरएस का दूसरा मल्टीपलेक्स

शहर में शुरू हुआ एक और मल्टीप्लेक्स। शुक्रवार को सोहना रोड पर  एसआरएस ग्रुप के दूसरे मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन हुआ। ओमेक्स वेडिंग मॉल में शुरू हुए इस मल्टीप्लेक्स में दो स्क्रीन हैं। इसकी क्षमता 551 है। एसआरएस ग्रुप का शहर में पहला मल्टीपलेक्स सोहना रोड स्थित ओमेक्स मॉल में पहले से ही चल रहा है। सैफ और करीना की फिल्म कुर्बान के साथ ही मल्टीप्लेक्स का उद्घाटन हुआ।

उद्घाटन के मौके पर एसआरएस ग्रुप के ग्रुप प्रेजीडेंट टिंकू सिंह और अजय जौहरी ने बताया कि शहर के दक्षिणी हिस्से में मल्टीप्लेक्स की कमी इसके खुलने से दूर होगी। पुराने शहर और दक्षिणी गुड़गांव के लोगों को यह मॉल नजदीेक होने के कारण काफी सुविधा होगी। एसआरएस ग्रुप अगले महीने दिल्ली के इंदिरापुरम और गाजियाबाद में दो मल्टीपलेक्सों की शुरुआत करेगा। समूह ने उत्तर भारत के छोटे शहरों में भी मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने का सुख वहां के दर्शकों को दिया है।

गोरखपुर जैसे शहर में उनके मल्टीप्लेक्स की योजना सफल रही। दर्शकों की सुविधा और उनकी रुचियों का ख्याल रखना उनका प्रमुख लक्ष्य है। डिजिटल केबल प्रोजेक्शन, डीटीएस, डॉल्बी साउंड, बैठने की बेहतर व्यवस्था और सुरक्षा के इंतजाम का वे पूरा ख्याल रखते हैं। इसके बाद वे वाराणसी, आगरा, लुधियाना और पटियाला जैसे शहरों में भी मल्टीपलेक्स खोलेंगे। 2012 तक  देश भर में 100 मल्टीपलेक्स खोलने की उनकी योजना है। गुड़गांव का मल्टीप्लेक्स उत्तर भारत का उनका छठा मल्टीप्लेक्स है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओमेक्स वेडिंग मॉल में शुरू हुआ एसआरएस का दूसरा मल्टीपलेक्स