DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार का मास्टर माइंड गिरफ्तार

भजनपुरा में 19 वर्षीय युवती के अपहरण के बाद उसकी हत्या से पहले बलात्कार किया गया था। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। इस जघन्य अपराध में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे दिल्ली लाया गया। उसके दो अन्य साथियों की तलाश जारी है।
फिरौती के लिए अपहरण की वारदात दिवाली से एक दिन पहले नूर ए इलाही कालोनी में हुई थी।

अपहरणकर्ता मोहसिन उर्फ विक्की ने गली नंबर चार में रहने वाली 19 वर्षीय गुलिस्ता को अपने साथियों के साथ मिल कर अगवा किया था। उसने गुलिस्ता के पिता से पांच लाख रुपये फिरौती मांगी थी। अपहरणकर्ताओं ने पांच दिन बाद युवती की हत्या कर दी और शव को जीटीबी अस्पताल में छोड़ कर फरार हो गए थे। परिजनों के बयान पर भजनपुरा थाने में अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

सूत्रों ने बताया कि कुछ दिन पहले मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि हत्या से युवती के साथ बलात्कार किया गया था। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने मोहसिन के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज कर लिया। मामले की तफ्तीश कर रहे इंस्पेक्टर हसंराज ठाकरान को इस बीच जानकारी मिली कि मोहसिन मुंबई में छिपा हुआ है।

इंस्पेक्टर के नेतृत्व में हवलदार अब्दुल रहीम व अन्य कर्मियों ने नवी मुंबई के ककोरिया नगर से मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि युवती की हत्या करने के बाद उसने अपना मोबाइल फोन से चिप निकाल कर उसे बेच दिया था।

मुंबई आने के बाद वह फल बेचने का काम करने लगा। रात को सोने के लिए संगम नगर जाता था। वह लगातार अपने ठिकाने बदलता रहता था। बताया गया कि मोहसिन को शुक्रवार को दिल्ली लाया गया और कड़कड़डूमा अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उसके साथी शौकत और मुन्ना की तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कार का मास्टर माइंड गिरफ्तार