DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएचओ समेत तीन लाइन हाजिर

गीता कॉलोनी के थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है। आरोप है कि उनके दो सिपाही गीता कॉलोनी पुल के पास वाहनों से उगाही कर रहे थे। सिपाहियों को बुधवार शाम ही लाइन हाजिर कर दिया गया था। इसके अलावा तीन अन्य मामलों में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा अधिकारियों ने जाफरपुर कलां थाने के एएसआई को पांच हजार तथा विवेक विहार के एक हवलदार को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

गीता कॉलोनी थाने में तैनात सिपाही महेंद्र व सुभाष बुधवार को गीता कॉलोनी पुल के पास पिकेट डयूटी पर थे। वहां से एक निरीक्षक निकल रहे थे जिन्हें पुलिस मुख्यालय जाना था। दोनों सिपाहियों ने उन्हें रोक लिया और कहा कि एंट्री अभी बंद है, जबकि वहां से दूसरे वाहन जा रहे थे। निरीक्षक ने इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की। पुलिस मुख्यालय से फोन आने के बाद शाम को दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया, जबकि गुरुवार को थानाध्यक्ष नियम पाल सिंह को भी लाइन हाजिर कर दिया।

दूसरा मामला जाफरपुर कलां थाने का है। यहां तैनात एएसआई जगत सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकारियों ने पांच हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जगत सिंह एमएलसी बदलवाने के एवज में यह रकम ले रहा था। इस पुलिसकर्मी को जब पकड़ा गया तो उसने अधिकारियों के साथ मारपीट भी की। यह घटना थाने के गेट पर ही हुई थी।

तीसरे मामले में भ्रष्टाचार अधिकारियों ने विवेक विहार थाने में तैनात हवलदार अजय मान को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि ज्वाला नगर में रहने वाले कृष्णकांत चौबे के मकान पर कब्जा करने वाले ‘के खिलाफ विवेक विहार थाने में गत दिनों मामला दर्ज किया था। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा चुका था, लेकिन अन्य को पुलिस बचा रही थी। इस संबंध में चौबे ने भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकारियों को शिकायत की थी।

चौथे मामले में शाखा अधिकारियों ने सब इंस्पेक्टर अशोक को एक हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। वह करावल नगर थाने में तैनात है। अशोक के खिलाफ सतीश चौहान ने शिकायत की थी कि वह उसकी बाइक चोरी होने की अनट्रेस रिपोर्ट देने के एवज में रुपये मांग रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसएचओ समेत तीन लाइन हाजिर