DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ही मंहगाई के लिए जिम्मेदार : चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने वीरवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पूंजीपतियों से चुनावी चंदा लेकर और बाद में साजिश के तहत उनसे मिलीभगत करके महंगाई को बढावा दिया। चौटाला ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केद्रीय कृषि मन्त्री शरद पवार और केंद्रीय योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिह आहलूवालिया के महंगाई के बारे में आए बयानों से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस ने महंगाई घटाने की बजाय उसे बढ़ाया है।

 उन्होंने आवश्यक वस्तुओं के आसमान छूते दामों तथा आम आदमी की पहुंच से दूर होती रोटी पर चिन्ता जताते हुए कहा कि यदि महंगाई की रफ्तार इसी तरह बढ़ती रही तो एक दिन हालात बेहद खराब हो जाएंगे और उसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार होगी।

चौटाला ने कहा कि चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ काम करने वाले नेताओं तथा पदाधिकारियों को पार्टी से बाहर किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी जन नायक सेवा दल को सामाजिक संगठन के रूप में स्थापित कर लोगों के लिए समाज सेवा का नया मंच मुहैया कराएगी।

चौटाला ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस में विलय करने वाले हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) के पांच विधायकों की सदस्यता रद्द होना निश्चित है। उन्होंने कहा कि  संशोधित एवं नवीनतम दलबदल विरोधी अधिनियम में यह स्पष्ट प्रावधान है कि कोई भी विधायक किसी अन्य पार्टी में शामिल नहीं हो सकता। ऐसा करने पर उसकी सदस्यता खत्म हो जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ही मंहगाई के लिए जिम्मेदार : चौटाला