DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालात में बेहोश मिली छात्रा

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में दलित छात्रा संदिग्ध हालत में बेहोश मिली। छात्रा के परिजनों ने चौकीदार पर दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस ने छात्रा को चिकित्सालय भेज दिया। छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र में कृषि विद्यालय के भवन में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय ऊंचागांव संचालित है। इसमें पढ़ने वाली छात्राएं विद्यालय में बने हास्टल में रहती हैं। जहांगीराबाद क्षेत्र की कक्षा सात की छात्रा के माता-पिता गुरुवार की सुबह विद्यालय पहुंचे। विद्यालय के बाहर मैदान में छात्रा बेहोश पड़ी थी। इसे देखकर परिजन परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। शिक्षकों से पूछा, तो उन्होंने बताया कि वह बीमार चल रही थी। पुलिस ने छात्रा को महिला चिकित्सालय पहुंचाया। छात्रा के परिजनों ने चौकीदार पर दुराचार का लगाया है।

चौकीदार विद्यालय से छुट्टी लेकर 16 नवम्बर को गया है। दलित छात्रा से दुराचार की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एडीएम वित्त एवं राजस्व, नगर मजिस्ट्रेट, एसपी सिटी, सीओ सिटी और नगर कोतवाल तथा महिला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी ने महिला चिकित्सालय पहुंचकर छात्रा से घटना के बारे में पूछा। नगर कोतवाल ने बताया कि मेडिकल में दुराचार की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई है।

उधर, एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी चौकीदार अपने घर कानपुर छुट्टी पर गया हुआ है। उसे वहां पुलिस ने पकड़ लिया है। दूसरी ओर, विद्यालय की कुछ शिक्षिकाएं छात्रा से उसके किसी परिजन के अवैध संबंध होने की चर्चा दबी जुबान से करते देखे गए। मामले की जांच तीन स्तर पर चल रही है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अपने स्तर से जांच कर रहे हैं। बीएसए ने पूरे प्रकरण की जांच डिप्टी बीएसए को सौंपी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध हालात में बेहोश मिली छात्रा