DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान हाशमी का हेडली के साथ संपर्क से इनकार

इमरान हाशमी का हेडली के साथ संपर्क से इनकार

अमेरिकी आतंकी संदिग्ध डेविड हेडली के साथ कथित संबंधों की खबरों को खारिज करते हुए बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने गुरुवार को कहा कि वह इस नाम के किसी शख्स से कभी नहीं मिले। इमरान ने कहा कि ये आरोप निराधार हैं और मेरी छवि तथा मेरी रोज की जिंदगी को नुकसान हुआ है। मैं मीडिया के गैर जिम्मेदाराना रवैये से बहुत निराश हूं।

अभिनेता ने अपनी अधिवक्ता रोहिणी वकील के माध्यम से जारी एक बयान में कहा कि वह समाचार चैनलों पर बिना सत्यापन के चलायी गयी खबरों को देखकर स्तब्ध थे। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त राकेश मारिया से यह स्पष्ट करने के लिए संपर्क में था कि एनआईए ने मीडिया को इस तरह की कोई जानकारी दी थी या नहीं। हालांकि मारिया ने कोई भी जानकारी दिये जाने या इस मामले में मेरा नाम आने की किसी भी बात से स्पष्ट इनकार किया।
   
इमरान ने यह दावा भी किया कि एनआईए ने उनसे अभी तक कोई संपर्क नहीं किया है। अभिनेता ने मामले में अपना नाम खींचने पर समाचार चैनलों आदि के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी।
   
लश्कर ए तैयबा के संदिग्ध आतंकवादी हेडली को एफबीआई ने भारत में आतंकी हमलों की साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार किया था। उसके साथ पाकिस्तानी मूल के कनाडाई नागरिक तहव्वुर हुसैन राणा को भी गिरफ्तार किया गया था। हेडली पर मुंबई में रुकने के दौरान कई बॉलीवुड सितारों से संपर्क बढ़ाने का आरोप है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इमरान हाशमी का हेडली के साथ संपर्क से इनकार