DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेडली नहीं अब रॉबर्ट, ब्राउन और डेविड की खोज

रॉबर्ट, कॉलमैन ब्राउन व डेविड। ये तीनों नाम हेडली से जुड़े हैं। खुफिया एजेंसियां अब इन नामों के सी फॉर्म व अन्य जानकारियां खंगालने में जुटी हैं। आशंका है कि हेडली इन नामों के सहारे ताज नगरी के एक लो प्रोफाइल होटल में रुका था। हेडली के आगरा आने की आशंकाओं को लेकर बीते करीब एक पखवाड़े से खुफिया एजेंसियां जांच में जुटी हैं। विदेशी मेहमानों के सी फॉर्म से लेकर होटलों और साइबर कैफे के डाटा को खंगाला जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि जांच एजेंसियों को हेडली के ताज नगरी आगमन के सुबूत मिलने लगे हैं।

एजेंसी पर सूचना है कि आतंकी अपने एक साथी के साथ ताजगंज से दूर किसी लो प्रोफाइल होटल में रुका था। हेडली इस होटल में फर्जी नाम से दाखिल हुआ, 36 घण्टे रुका और रवाना हो गया। एजेंसी ने डेविड, कॉलमैन ब्राउन व रॉबर्ट नाम वाले सैलानियों की ओर जांच की सुई घुमा दी है।

हेडली से इतर 26/11 के बाद ताज नगरी आए इन तीन नामों वाले सैलानियों के सी फॉर्म, पासपोर्ट, वीजा, वे किन होटल में रुके, किससे संपर्क में रहे सहित अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं। खुफिया एजेंसियों द्वारा इस कार्रवाई को बेहद खुफिया तरीके से अंजाम दिया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेडली नहीं अब रॉबर्ट, ब्राउन और डेविड की खोज