DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुर्घटना में एक छात्र की मौत दूसरा घायल

बरौला में बुधवार की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में एक एमबीए छात्र की मौत हो गई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक प्रयाग अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। देर रात को बरौला कट के पास खड़े ट्रक में बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। दोनों युवक एमिटी यूनीवर्सिटी में एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे।

नई अबादी, दादरी निवासी गौरव वर्मा एमिटी यूनीवर्सिटी में एमबीए के सेकेंड सेमेस्टर का छात्र था। वह सेक्टर 88 स्थित अपार्टमेंट में अपने दोस्तों के साथ रह रहा था। गौरव के पिता की दादरी में ज्वेलरी की दुकान है। गुरुवार की रात को वह अपने दोस्त नितीन भाटिया के साथ अट्टा गया था। नितीन भी दादरी का रहने वाला है। अट्टा से वह सवा दो बजे की रात गौरव अपने मित्र नितीन के साथ बाइक से लौट रहा था। बरौला मेन रोड पर खड़े एक ट्रक के अंदर बाइक घुसा दी। इससे गौरव की मौत तो मौके पर ही हो गई।

पुलिस ने बताया कि उस समय कापी तेज गति से गाड़ी आ रही थी। गश्त में तैनात पुलिसकर्मियों ने ट्रक के पास पहुंचकर दोनों युवकों को निकाला। इनमें गौरव की मौत तो मौके पर ही हो गई। नितीन को प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी इलाज आईसीयू में चल रही है। सड़क पर खड़े ट्रक की बैकलाइट नहीं जल रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुर्घटना में एक छात्र की मौत दूसरा घायल