फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कारलेट की मां पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

स्कारलेट की मां पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पिछले साल गोवा तट पर कथित तौर पर बलात्कार और हत्या का शिकार हुई ब्रिटिश किशोरी स्कारलेट (14) की विवादास्पद मां फियोना मैककियोन के खिलाफ गलत दावे से 50,000 पाउंड की आय अर्जित करने के आरोप में अदालत...

स्कारलेट की मां पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
एजेंसीThu, 19 Nov 2009 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले साल गोवा तट पर कथित तौर पर बलात्कार और हत्या का शिकार हुई ब्रिटिश किशोरी स्कारलेट (14) की विवादास्पद मां फियोना मैककियोन के खिलाफ गलत दावे से 50,000 पाउंड की आय अर्जित करने के आरोप में अदालत में मामला दर्ज किया गया है । डेली मेल में गुरुवार को प्रकाशित खबर में कहा गया है कि मैककियोन पर फरवरी 2005 से मार्च 2008 की अवधि के दौरान धोखे से 51,401 पाउंड अर्जित करने का आरोप है।
   
मार्च 2008 के बाद भारत में गोवा के अंजुना तट पर 14 वर्षीय स्कारलेट का शव पाया गया था। वह अपनी मां और अपने पुरूष मित्र तथा अपने छह रिश्तेदारों के साथ छुट्टीयां बिताने वहां गयी थी। रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश कार्मिक एवं पेंशन विभाग (डीडब्लयूपी) ने स्कारलेट की मां पर यह आरोप लगाया है। मैककियोन को अगले महीने एक अदालत में पेश होना है। डीडब्ल्यूपी के एक सूत्र ने बताया कि उनपर यह आरोप है कि उन्होंने लाभ का दावा किया, लेकिन आय की घोषणा नहीं की।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें