DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीरियल किसर बनेगा माफिया डॉन

सीरियल किसर बनेगा माफिया डॉन

अपनी अदाओं से लड़कियों को घायल करते दिखने वाले बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी अब पर्द पर लोगों को गोलियों से घायल करते दिखेंगे। इमरान आने वाली फिल्म वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिसमें उनका लुक अमिताभ बच्चन से प्रेरित है।

इमरान इसमें अमिताभ के 70 के दशक के ड्रेसिंग स्टाइल में दिखेंगे। फिल्म में बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के संबंधों को दर्शाया गया है। इमरान ने एक साक्षात्कार में कहा 60 के दशक के अंतिम दिनों में अंडरवर्ल्ड ने बॉलीवुड में धीरे-धीरे प्रवेश किया, फिल्म में इसी प्रक्रिया के बारे में बताया गया है। मैंने अपनी पहली फिल्म फुटपाथ में गेंगस्टर की भूमिका निभाई थी, जो मुंबई में मादक पदार्थों के मामले से संबंधित थी, लेकिन यह फिल्म उससे पूरी तरह अलग है।
इमरान ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बताया फिल्म हमें अमिताभ की दीवार के समय की याद दिलाएगी। मैं फिल्म में वैसे ही कपड़े पहनूंगा। पूरे शहर को भी वैसा ही लुक दिया है। फिल्म में हम पुरानी कारें चलाते दिखेंगे।

फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में पूरी होगी। खबरों के अनुसार अजय देवगन इसमें अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की भूमिका निभाने वाले हैं और कंगना राणावत उनकी प्रेमिका बनेंगी। मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म में प्राची देसाई भी अहम भूमिका में हैं।मुंबई की बारिश पर बनी फिल्म तुम मिले में दिखने वाले इमरान ने कहा कि वह हर फिल्म के पूर्व अपने किरदार पर गहन शोध करते हैं। इमरान ने कहा मैं कोई भी भूमिका निभाने के पहले पूरा शोध करता हूं। मुझे उसके बारे में सब कुछ पता होना चाहिए।

भटट कैंप के पसंदीदा सितारे माने जाने वाले इमरान ने कहा अगर आप मेरी फिल्मों का इतिहास देंखेंगे तो पता चलेगा कि भटट कैंप के साथ की मेरी फिल्में ज्यादा सफल रहीं हैं, लेकिन मैं किसी प्रोडक्शन हाउस से बंधा हुआ नहीं हूं।इमरान ने सीरियल किसर की अपनी छवि के बारे में कहा इन दिनों हर कोई पर्दे पर किसिंग कर रहा है। मेरी छवि ऐसी बन गई है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। न तो मैं इससे शर्मिंदा हूं और न ही मैं इसे खारिज करता हूं। मैं कोई फिल्म छवि बनाने या तोड़ने के इरादे से नहीं करता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीरियल किसर बनेगा माफिया डॉन