DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार और पांच दिसंबर को भाजपा का धरना

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में हो रही खाद की कालाबाजारी, बढ़ती महंगाई जैसे ज्वलंत मुद्दों पर केन्द्र व राज्य सरकार को घेरने के लिए आगामी चार और पांच दिसम्बर को प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर धरना देगी।

पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवक्ता दयनारायण दीक्षित ने बताया कि उक्त निर्णय प्रदेश अध्यक्ष डॉ रमापति राम त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक में कल गहन विचार विमर्श के बाद लिया गया।

उन्होंने बताया कि बैठक में संगठनात्मक मुददों पर भी विचार विमर्श हुआ, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा किसानों के उत्पीड़न, खाद की चोरबाजारी आदि मुददों पर अब बसपा सरकार से सीधी लड़ाई लड़ेगी।

दीक्षित ने बताया कि बैठक में संगठनात्मक चुनाव को निर्धारित अवधि के भीतर पूरा करा लेने का निश्चय भी किया गया और सक्रिय सदस्यता अभियान आदि विषयों पर भी चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि बैठक में स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र से विधान परिषद के लिए होने वाले चुनाव पर भी चर्चा हुई और सभी सीटों पर ब्यौरेवार विचार हुआ। बैठक में नेता विधानमंडल दल ओमप्रकाश सिंह, वरिष्ठ नेता सांसद लालजी टंडन, उपनेता विधानमंडल दल हुकुम सिंह आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार और पांच दिसंबर को भाजपा का धरना