DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुदाल व दरांती से पति को मार डाला

तहसील पौड़ी के कल्जीखाल विकास खंड के आसुई गांव में एक महिला ने मामूली कहासुनी के दौरान अपने ही पति की कुदाल और दरांती से हत्या कर दी। राजस्व पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहसीलदार ने कहा है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार किया जाएगा।

राजस्व पुलिस ने बताया है कि, आसुई गांव के भूपेंद्र सिंह की सोमवार रात्रि को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। छत्तीस घंटे बाद राजस्व पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद घटना का सनसनीखेज खुलासा किया। राजस्व पुलिस ने बताया है कि, सोमवार रात आसुई निवासी 45 वर्षीय भूपेंद्र की पत्नी बबली से किसी बात पर कहासुनी हुई। आवेश में आकर बबली ने भूपेंद्र पर दरांती व कुदाल से वार कर दिया। भूपेंद्र के गले, पसली व पेट पर कुदाल व दरांती के गहरे घाव पाए गए हैं।

बबली द्वारा साक्ष्य मिटाने की नीयत से भूपेंद्र के खून से सने हुए कपड़ों को बदलकर झाड़ियों में फेंक दिया और घावों को छुपाने के लिए उन पर मिट्टी का लेप कर दिया। राजस्व पुलिस ने यह भी बताया कि, इसके बाद महिला ने खून से सने शव को साफ कर उसे नए बिस्तर पर रख दिया। बुधवार सुबह नायब तहसीलदार के मौके पर पहुंचने के बाद बबली द्वारा खून से सने हुए कपड़े झाड़ियों में फेंकने व घावों पर मिट्टी का लेप करने की बात स्वीकार कर ली गई।  मामले की जांच कर रहे नायब तहसीलदार  ने बताया कि  यह स्पष्ट हो गया है कि, महिला ने ही पति की हत्या की है लेकिन वह बार-बार बयान बदल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुदाल व दरांती से पति को मार डाला