DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ सीनियर कोच ब्रासा से खुश नहीं

कुछ सीनियर कोच ब्रासा से खुश नहीं

भारतीय हाकी बुधवार को फिर एक ताजा विवाद में फंस गई क्योंकि मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार खिलाड़ियों ने विदेशी कोच जोस ब्रासा के खिलाफ बगावत कर दी है। ब्रासा पर पक्षपात और तानाशाही का आरोप लगाया गया है।

कुछ सीनियर खिलाड़ी, जिसमें पूर्व कप्तान संदीप सिंह भी शामिल हैं, ने हाकी इंडिया को स्पेनिश कोच ब्रासा के खिलाफ पत्र लिखा है। जिसके कारण हाकी इंडिया के अध्यक्ष एके मट्टू को इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पुणे जाने का फैसला लेना पड़ा।

भारतीय टीम के खिलाड़ी अर्जेटीना के साल्टा में छह से 13 दिसंबर को होने वाले चैंपियंस चैलेंज टूर्नामेंट के लिए इस समय पुणे के बालेवाड़ी परिसर में ट्रेनिंग शिविर में हिस्सा ले रहे हैं। हाकी इंडिया के शीर्ष सूत्र ने पुष्टि की कि कुछ निराश खिलाड़ियों ने उन्हें एक पत्र भेजा है, जिसमें ब्रासा पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।

हाकी इंडिया का कोई भी अधिकारी इस विवाद पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था जो भारतीय टीम के अर्जेंटीना जाने से कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ। हाल में कनाडा के खिलाफ भारत की सात मैचों की सीरीज के दौरान संदीप सिह को कप्तान के पद से बर्खास्त करने के तुरंत बाद कोच और कुछ सीनियर खिलाड़ियों के बीच रिश्तों में खटास आ गई।

हाकी इंडिया के एक अधिकारी ने हालांकि इस विवाद को दबाने की कोशिश की और कहा कि कोच के खिलाफ कोई बगावत नहीं है। इस अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि आप इसे बगावत कैसे कह सकते हैं, जब छह या सात खिलाड़ी टीम में ही नहीं हैं। कुछ चोटिल हैं जबकि कुछ टीम में जगह नहीं बना सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुछ सीनियर कोच ब्रासा से खुश नहीं