DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैस न मिलने से भड़के कांग्रेसी

घरेलू गैस न मिलने से गुस्साए कांग्रेसियों ने गैस एजेंसी के सामने धरना दिया। बाद में उन्होंने जिला पूर्ति अधिकारी को ज्ञापन सौंप तत्काल आपूर्ति बहाल करने की मांग की। युकां कार्यकर्ता बुधवार को काशीपुर बाइपास स्थित गैस एजेंसी के दफ्तर पहुंचे और धरना दिया। उनका कहना था कि गैस सिलेंडरों की किल्लत के चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। महिलाएं व बच्चों सुबह से ही ठंड में लाइन में लग रहे हैं। शहर में 25 हजार उपभोक्ता हैं लेकिन महीने में आठ हजार ही सिलेंडरों की ही आपूर्ति की जा रही है।

मांग व पूर्ति में अंतर काफी अधिक होने से दजर्नों उपभोक्ताओं को सिलेंडर उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने महिलाओं व बुजुर्ग लोगों के लिए अलग से काउंटर बनाये जाने की भी मांग की। उन्होंने गैस एजेंसी में फैली गंदगी पर भी तीखा रोष जताया। बाद में उन्होंने जिला पूर्ति अधिकारी एनसी सेमवाल को भी ज्ञापन सौंपा। इसमें चेतावनी देते हुए कहा गया है कि शहर में शीघ्र आपूर्ति व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वह सड़कों पर उतरने को विवश होंगे।

धरना देने वालों में पार्टी के नगराध्यक्ष हिमांशु गाबा, महामंत्री संजय जुनेजा, विनीत जैन, रितेश सक्सेना, परिमल राय, शिशुपाल सिंह, मदन खन्ना, दीपक, सुभाष, कमल चुघ, अरविंद शर्मा, शिवराज सिंह बिष्ट, सचिन गुंबर, राजकुमार आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैस न मिलने से भड़के कांग्रेसी