फोटो गैलरी

Hindi Newsकपड़ा व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े डकैती

कपड़ा व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े डकैती

कविनगर थाना क्षेत्र में एक कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद बदमाशों ने उसकी पत्नी व बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट की। सभी बदमाश अपना चेहरा रूमाल से ढके हुए थे। बदमाश घर में रखे 50 हजार रुपए नकद व 12 तोले...

कपड़ा व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े डकैती
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Nov 2009 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कविनगर थाना क्षेत्र में एक कपड़ा व्यवसायी के घर हथियारबंद बदमाशों ने उसकी पत्नी व बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट की। सभी बदमाश अपना चेहरा रूमाल से ढके हुए थे। बदमाश घर में रखे 50 हजार रुपए नकद व 12 तोले सोना लूट कर दोनों को बाथरूम में बंद कर वहां से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद मां-बेटी ने शोर मचाया तो ऊपर के  फ्लोर पर काम कर रहे मजदूरों ने आकर दरवाजा खोला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शास्त्रीनगर डी ब्लाक मकान नंबर-3 में नरेश गर्ग परिवार के साथ रहते हैं। उनका दिल्ली स्थित पहाड़गंज में कपड़े का होल-सेल का कारोबार है। उनके घर पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। बुधवार को वह दिल्ली गए हुए थे। घर पर उनकी पत्नी चंचल व बेटी रितिका अकेली थी। ऊपर के फ्लोर पर तीन मजदूर काम कर रहे थे। करीब ढाई बजे उनके घर पर पलंबर को आना था। घर का दरवाजा खुला हुआ था। जैसे की पलंबर घर में आया पीछे-पीछे छह बदमाश भी घर में घुस गए। बदमाश में दो हाथों में तमंचे व दो चाकू लिए हुए थे व मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था। बदमाशों ने दोनों मां-बेटीयों व पलंबर को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। रितिका ने बोला की सभी जेवर आर्टिफीशियल हैं तो एक बदमाश बोला यदि ऐसा है तो वह उसे कोरियर से वापस भेज देंगे। 

पलंबर ने बीच में बोलने की कोशिश तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। धमकी थी। कुछ मिनटों में बदमाशों ने सारा घर खंगाल डाला। बदमाश घर में रखे 50 हजार रुपए नकद व 12 तोले सोना लेकर फरार हो गए। जाते समय बदमाशों ने तीनों को बाथरूम में बंद करके बाहर से लॉक कर दिया। बदमाशों ने जाने के बाद जब उन्होंने शोर मचाया तो ऊपर के फ्लोर पर काम कर रहे तीनों मजदूरों ने आकर दरवाजा खोला। इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई। सीओ सेकेंड कल्याण सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार का कहना है कि बोलचाल से सभी पढ़े-लिखे लग रहे थे। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें