DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में रेडीमेड कपड़े की दुकान में चोरी

नोनहरा थाना क्षेत्र की वाजिदपुर चट्टी स्थित रेडीमेड कपड़े की एक दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर मंगलवार की रात में लगभग दो लाख रुपये मूल्य के कपड़े उठा ले गए। बुधवार की सुबह चोरी की जानकारी होने पर दुकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 
वाजिदपुर गांव निवासी रामअवध कुशवाहा की रेडीमेड गारमेंट की दुकान गांव की ही चट्टी पर है। मंगलवार की देर शाम को वह दुकान के शटर में ताला जड़कर घर लौट गया।

चोरों ने रात में किसी वक्त शटर का ताला तोड़ दिया और दुकान में मौजूद लगभग दो लाख रुपये मूल्य के कपड़े समेटकर भाग गये। दुकान मालिक को इस घटना की सूचना बुधवार को तड़के गांव के ही कुछ युवकों ने दी तो वह तत्काल दुकान पहुंचा और वहां का अस्त-व्यस्त हाल देखकर होश खो बैठा। दुकानदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष रामनिहोर मिश्र ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की और अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली।

इस क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि नोनहरा पुलिस रात में गश्त नहीं करती है जिससे चोरों का हौसला बढ़ता जा रहा है। इससे पहले कठवामोड़ बाजार की कई दुकानों व मकानों में भी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी मामले का खुलासा नहीं कर पायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में रेडीमेड कपड़े की दुकान में चोरी