DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हु्ड्डा सरकार पांच साल चलेगी : शैलजा

केन्द्रीय गरीबी उन्मूलन, शहरी विकास एवं पर्यटन मंत्री शैलजा ने मंगलवार को कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार चट्टान की तरह मजबूत है और यह अपना पांच साल का कार्यकाल बिना किसी बाधा के पूरा करेगी। वह हांसी में पत्रकारों से बात कर रही थीं। शैलजा ने कहा कि सरकार के अपने बोझ तले जल्द गिरने के विपक्ष के दावे में किसी प्रकार का दम नहीं है। सरकार पूरी तरह स्थिर है।

हजकां के पांच विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर कुमारी शैलजा ने कहा कि ये पाचों विधायक कई दशकों से कांग्रेसी रहे, इनकी विचारधारा भी कांग्रेस की रही है। थोड़े समय के लिए रास्ता भट गए थे। उन्होंने कहा कि अब इन्होंने कांग्रेस में शामिल होकर कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा को और बढ़ाया है। इससे कांग्रेस की सरकार को भी मजबूती मिल गई है।

हजकां सुप्रीमों कुलदीप बिश्नोई द्वारा इन पांचों विधायकों के खिलाफ अदालत में जाने की बात कहे जाने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब शैलजा ने कहा कि इन पांचों विधायकों का कांग्रेस में विलय पूरी तरह से संवैधानिक तरीके से हुआ है। इसमें किसी भी प्रकार से संवैधानिक कानून कायदे का उल्लंघन नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सीटें कम आने के लिए किसी एक आदमी के सिर पर ठीकरा फोड़ना उचित नहीं होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हु्ड्डा सरकार पांच साल चलेगी : शैलजा