DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी का झांसा देकर बलात्कार

मॉडल टाउन का 26 वर्षीय एक व्यापारी 17 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करता रहा। इसी बीच किशोरी को पता चला कि व्यापारी की शादी होने वाली है। उसने यह बात अपने परिजनों को बताई और बाद में मामला पुलिस तक पहुंच गया। इस संबंध में सोमवार देर रात फर्श बाजार थाने में व्यापारी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।


व्यापारी की यमुनापार के विश्वास नगर इलाके में तार बनाने की फैक्टरी है। पूजा (बदला हुआ नाम) नामक यह किशोरी करीब दो-तीन साल से इसी फैक्टरी में काम कर रही है। एक दिन व्यापारी सतिन कालरा ने किशोरी को अपने प्रेमजाल में यह कह कर फंसा लिया कि उससे शादी कर लेगा। उसने किशोरी से शरीरिक संबंध बना लिए। वह उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा। तीन साल बीत जाने पर भी व्यापारी ने उसने शादी नहीं की। इधर किशोरी को जब इस बात की भनक मिली कि कालरा की दिसम्बर में शादी है तो उसने अपने माता पिता को सारी बात बताई।


रात को कुछ लोगों को लेकर किशोरी के परिजन फर्श बाजार थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। किशोरी की डाक्टरी जांच कराई तो पता चला कि उसका गर्भपात में हो चुका है। उसके बयान पर बलात्कार व अन्य धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया। फर्श बाजार के थानाध्यक्ष रामअवतार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि व्यापारी सतिन कालरा मॉडल टाउन रहता है। मामला दर्ज होने के बाद से व्यापारी भूमिगत है। उसकी तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी का झांसा देकर बलात्कार