DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेनो डिपो की 30 में से 24 बसें दौड़ीं सड़कों पर

यूपी रोडवेज के ग्रेटर नोएडा डिपो को मिली 30 बसों में से 24 ने सड़कों पर दौड़ना शुरू कर दिया है। जो मेट्रो स्टेशन से निकलने वाले यात्रियों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों को भी कवर कर रही हैं। ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों को नोएडा स्थित सभी छह मेट्रो स्टेशन से लेकर वहां ले जाने के लिए इनमें से छह बसें लगाई गई हैं। जबकि, अन्य बसें महीने भर के अंदर शुरू होने की संभावना है।


ग्रेटर नोएडा स्थित यूपी रोडवेज डिपो से चलने वाली आठ बसें शहर के रेजीडेंशियल, इंडस्ट्रिअल व इंस्टीट्यूशनल सेक्टरों को कवर रही हैं। एआरएम कपिल शर्मा ने बताया कि छह बसों को नोएडा के मेट्रो स्टेशन से हाइवे रूट पर चलवाया जा रहा है। ग्रेटर नोएडा से नोएडा मेट्रो स्टेशन को कवर करने वाली यह बसें रात साढ़े दस तक यात्राियों को लाने-ले जाने के लिए लगाई गई हैं। वहीं, चार बसें दनकौर से नोएडा के लिए चलाई जा रही हैं। दो बसें गुलावटी से नोएडा रूट पर दौड़ रही हैं।


दो बसें ग्रेटर नोएडा डिपो से आनंद विहार बस अड्डे के लिए चलाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि जब तक डिपो पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हो जाता, तब तक बसों को मेंटीनेंस के लिए नोएडा भेजा जा रहा है। वर्तमान समय में इन बसों को चलाने के लिए 30 ड्राइवर व 30 कंडेक्टर हैं। ड्राइवर व कंडेक्टर की ज्वाइनिंग होने पर छह अन्य बसों को महीने भर के अंदर शहर व गांवों के मार्गो से जोड़ दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रेनो डिपो की 24 बसें दौड़ीं सड़कों पर