DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली जाने को किसानों में जोश

गन्ने के मुद्दे पर दिल्ली जाने के लिए किसानों में जबरदस्त जोश दिखाई दे रहा है। गांव-गांव में दिल्ली की तैयारी के लिए किसान चंदा कर रहे हैं। मंगलवार तक रालोद की जिला इकाई के पास केवल बसों के किराए के लिए ही 6.54 लाख रुपए विभिन्न गांवों के किसानों ने इकट्ठा कर दे दिए। माना जा रहा है कि बुधवार शाम तक करीब दो सौ बसों का किराया पार्टी के जिला कार्यालय पहुंच जाएगा।

दिल्ली प्रदर्शन को किसान मिशन की तरह ले रहे हैं। गांव-गांव में किसान जमीन के हिसाब से चंदा इकट्ठा कर रहे हैं। रालोद जिलाध्यक्ष चौ. यशवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम तक मेरठ जिले के ही किसानों ने 6.55 लाख का चंदा मिल चुका था। इससे 129 बसों की बुकिंग हो चुकी है। किसान दिल्ली में लंबे धरने की तैयारी करके जा रहे हैं।

किसानों के घरों में साथ ले जाने के लिए घर-घर में बेसन और मेथी के लड्डू बनाए जा रहे हैं। हलवा पूरी सब्जी बनाने का सामान और कारीगरों को साथ लेकर जाने की तैयारी है। मंगलवार को रालोद जिला कार्यालय पर चंदा जमा करने की जिम्मेदारी युवा रालोद के प्रदेश प्रवक्ता सुनील रोहटा, वीना सिंह, गजेन्द्र सिंह, सुखवीर सिंह और विनय मल्लापुर के पास रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली जाने को किसानों में जोश