DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाकी इंडिया में महासचिव का पद खाली रहेगा

हाकी इंडिया में महासचिव का पद खाली रहेगा

हाकी इंडिया ने मंगलवार फैसला किया कि मोहम्मद असलम खान की जगह खाली हुए महासचिव के पद पर किसी को नहीं लाया जायेगा। असलम खान ने महासंघ में गलत राजनीति का विरोध करते हुए हाल में इस्तीफा दे दिया था।

हाकी इंडिया के अध्यक्ष एके मट्टू ने कहा कि तदर्थ संस्था फिलहाल कुछ समय के लिये महासचिव के बिना काम चलायेगी। मटटू ने कहा कि आज हाकी इंडिया के सदस्यों ने बैठक की। अब तक की हुई बातचीत के हिसाब से हम किसी को महासचिव के पदक पर नियुक्त नहीं करेंगे और तदर्थ समिति के सदस्य मिलजुलकर थोड़े समय के लिये इसके भार का वहन करेंगे।

मटटू को भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) और राष्ट्रीय कोच जोस ब्रासा के बीच उपकरणों की खरीद को लेकर चल रहे विवाद की भी जानकारी है। ब्रासा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने लैपटाप, जीपीएस साफ्टवेयर, साफ्ट गेंद और हार्ट रेट मानिटरिंग मशीन जैसे उपकरणों की मांग की थी, लेकिन उन्हें वादों के अलावा कुछ नहीं मिला।
     
मटटू ने कहा कि ऐसा लगता है कि ब्रासा और साइ के बीच कुछ समस्या चल रही है। जहां तक ब्रासा की बात है, मैंने मंगलवार को हाकी इंडिया के अधिकारियों से चर्चा की। यह फैसला किया गया कि मैं व्यक्तिगत रूप से पुणे में ब्रासा और सभी खिलाडियों से मिलूं।
     
साइ के संयुक्त सचिव और राष्ट्रमंडल खेलों के विशेष अधिकारी प्रवीर कृष्ण ने उपकरण बनाने वाली कंपनी के ढीले-ढाले रवैये को उपकरण देने में हो रही देरी का दोषी बताया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाकी इंडिया में महासचिव का पद खाली रहेगा