DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 को जंतर-मंतर पर 14 सांसद भी दिखाएंगे ताकत

20 नवंबर को वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच के मुद्दे पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने वाले प्रदर्शन में वकीलों के साथ ही विभिन्न दलों के 14 सांसद भी अपनी ताकत दिखाएँगे। हाईकोर्ट बेंच स्थापना केन्द्रीय संघर्ष समिति को सांसद जया प्रदा, वरुण गांधी सहित 14 सांसदों ने अपनी सहमति दी है। उधर, दिल्ली में गन्ने को लेकर धरने पर बैठे भाकियू के किसानों ने भी बेंच आंदोलन के समर्थन की घोषणा की।

संघर्ष समिति के संयोजक सतीश कुमार शर्मा ने बताया कि हाईकोर्ट बेंच के मुद्दे पर 20 नवंबर को जंतर-मंतर पर होने वाली रैली के लिए अब तक भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह, रालोद सुप्रीमो चौ.अजित सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आस्कर फर्नाडीस, अहमद हसन, सांसद जया प्रदा, वरुण गांधी, मो.अजहरुद्दीन, जयंत चौधरी, कादिर राणा, राजेन्द्र अग्रवाल, संजय चौहान सहित 14 सांसदों से वार्ता हो चुकी है।

सभी ने रैली में भाग लेने को लेकर सहमति व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि 15 जिलों के लोग और 14 सांसद जब एक मंच पर आ जायेंगे तो बेंच की मुहिम को बड़ी ताकत मिलेगी। संघर्ष समिति अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह धामा ने बताया कि मंगलवार को गन्ना मूल्य को लेकर धरने पर बैठे भाकियू के नेताओं से बातचीत हुई है। भाकियू ने भी हाईकोर्ट बेंच आंदोलन का समर्थन किया है। 20 नवंबर को भाकियू के पदाधिकारी भी रैली में शिरकत कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:20 को जंतर-मंतर पर 14 सांसद भी दिखाएंगे ताकत