DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तबेले की खुदाई में निकलीं कई गाड़ियां

उन्नाव के गंगाघाट आजाद नगर के कटरी से लगे इलाके के एक खाली तबेले की खुदाई में टाटा मैजिक समेत कई गाड़ियां गड़ी पाई गईं। लगभग 20 फुट तक खुदाई कर गाड़े गए वाहन पुलिस के सामने रहस्य बनकर आए हैं।

इलाके के लोगों ने यहां नरकंकाल होने की भी आशंका जताई है। छानबीन में आया है कि यहां लगभग पांच साल पहले बिल्हौर से एक व्यक्ति आकर रह रहा था। उसने ही तबेले की आड़ में बड़ी वारदात को अंजाम दिया। उन्नाव के सीओ सदर दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में देर रात तक खुदाई जारी रही। सीओ का कहना है कि नरकंकाल के बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं है। खुदाई हो रही है, कुछ भी निकल सकता है।

गंगाघाट के आजादनगर में उन्नाव की एसओजी की टीम सीओ के नेतृत्व में सोमवार की रात अचानक पुलिस दल के साथ पहुंची। पुलिस ने पहुंचते ही यहां पांच साल पहले बिल्हौर से आए बाबूलाल कटियार का घर घेर लिया। बाबूलाल के घर के बगल में भैंस और मवेशियों का तबेला है। इसमें एक चक्की भी लगी है। पुलिस ने थोड़ी देर घर में छानबीन के बाद तबेले की खुदाई शुरू कर दी। लगभग दो फिट तक खुदाई के बाद लोहे की चादर नजर आने लगी। कुछ ही देर बाद एक टाटा मैजिक दिखाई दी। चार पहिया गाड़ी निकलने से सभी अचम्भे में पड़ गए। देर रात तक खुदाई में एक भारी वाहन और बाइक भी नजर आने लगी।

काफी प्रयास के बाद चार फुट गहरी ही खुदाई हो सकी। सभी तीनों वाहन नहीं निकाले जा सके। दिख रहे वाहनों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में एक टाटा मैजिक शंकरपुर मोड़ के पास लुटी है। यह गाड़ी रिंकू गुप्ता की है। बाइक के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले दंपति से हुई लूट में यह छीनी गई है। शक है कि यहां और भी वाहन हो सकते हैं। यह भी आशंका है कि यहां हत्या कर शव गाड़े भी गाड़े गए हों।

सीओ का कहना है कि खुदाई के बाद ही कुछ साफ हो सकता है। बताया जा रहा है कि लखनऊ से इण्डिका लूट कर भागे बदमाशों के हाथ लगने के बाद इस रहस्यमय स्थान का पता लगा है। इलाके के लोगों का कहना है कि बाबूलाल का बिल्हौर में आपराधिक रिकार्ड है। वह यहां पांच साल पहले आया। तबेले में लगी चक्की देखने को ही लगाई गई है। वह चलती नहीं है। पुलिस की एक टीम बाबू लाल के बारे में भी पता कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तबेले की खुदाई में निकलीं कई गाड़ियां