DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सगाई समारोह के दौरान लाखों के जेवरात चोर ले उड़े

सोमवार रात गांव गदाना में एक किसान नेता के पुत्र की सगाई समारोह के दौरान चोर घर में रखी अलमारी का ताला खोलकर करीब 25 तौले सोने की जेवरात, नकदी व एक बाइक चोरी कर ले गए। तथा जेवरात के खाली बाक्सों को मकान की छत पर फेंक दिए। वारदात के समय पूरा परिवार घर के सामने लगे टेंट में सगाई समारोह में व्यस्त था।


जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के औरंगाबाद गदाना में किसान नेता ऋषिपाल चौधरी अपने परिवार समेत रहते हैं। सोमवार शाम उनके पुत्र सुमित का सगाई समारोह था। तथा उन्होंने अपने मकान के सामने ही स्थित एक खाली मैदान में सारी व्यवस्था कर रखी थी। रात करीब ग्यारह बजे अचानक मकान के ऊपर वाले कमरे की अलमारी खुली दिखी जिसमें से जेवरात का बेग गायब था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि मकान की छत पर खाली बेग व जेवरात के खाली बाक्स पड़े थे।

ऋषिपाल ने बताया कि चोर करीब 25 तौला सोने के जेवरात जिनकी कीमत करीब साढ़े चार लाख बतायी गई है इसके अलावा पांच हजार की नकदी, तथा समारोह में शामिल होने आए मुरादनगर निवासी अजीत पुत्र श्यामलाल की बजाज पेलटीना बाइक को चोर चोरी कर ले गए। पुलिस ने जांच करते हुए इस मामले में वहां कई दिनों से सजावट का काम रहे लोगों को हिरासत में लिया हैं।


बतातें चले कि दो नवंबर को भी इसी प्रकार ब्रहमपुरी इलाके में रहने वाले भट्टा व्यापारी सतीश कनोडियां के घर चोरी हुई थी। यहां से भी चोर लाखों की कीमत के जेवरात चोरी करने के बाद जेवरात के खाली बाक्स मकान की छत पर फेंककर फरार हो गए थे। इसके अलावा सतीश कनोडियां के परिवार में भी उन्हीं दिनों में एक शादी समारोह था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सगाई समारोह के दौरान लाखों के जेवरात चोर ले उड़े