DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खली को और छुट्टी नहीः पंजाब पुलिस

खली को और छुट्टी नहीः पंजाब पुलिस

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा को पंजाब पुलिस ने और अधिक छुट्टी देने से इनकार कर दिया है। पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) की सातवीं बटालियन में सहायक उप निरीक्षक खली पिछले एक वर्ष से अनुपस्थित चल रहे हैं। उन्होंने और पांच वर्ष की छुट्टी के लिए आवेदन किया है। लेकिन उनकी सभी तरह की छुट्टियां खत्म हो चुकी हैं इसलिए उन्हें और छुट्टी मंजूर होने की संभावना नहीं है।

पीएपी के महानिरीक्षक जीएस सहोता ने मंगलवार को यहां बताया कि खली पिछले काफी समय से ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे हैं। वह सारी छुट्टियां ले चुके हैं। पिछले माह उन्होंने पांच साल की एक्ट्रा आर्डिनरी लीव के लिए अर्जी दी थी जिसकी मंजूरी नहीं दी गई है।

सहोता ने कहा कि खली को सूचित कर दिया है कि असाधारण छुट्टियों की अनुमति नहीं दी जा सकती। वह पिछले वर्ष अगस्त से अपनी ड्यूटी से गैरहाजिर हैं। खली को अपनी ड्यूटी पर हाजिर होने के लिए भी कहा गया था और इस संबंध में उन्हें कारण बताओ नोटिस भी दिया जा चुका है।
 
यह पूछने पर कि क्या इतनी लंबी गैरहाजरी के बाद उन्हें फिर से ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा जाएगा अथवा नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा सोहोता ने सिर्फ इतना ही कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खली को और छुट्टी नहीः पंजाब पुलिस