DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठाकरे के बयान से सहमत नहीं भाजपाः गहलौत

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर मुंबई संबंधी उनके बयान के लिए शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे द्वारा निशाना साधने पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री थावर चंद गहलौत ने मंगलवार को कहा कि सचिन ने जो कहा है, वह सही है और ठाकरे की बातों से उनकी पार्टी सहमति नहीं रखती।

बाल ठाकरे द्वारा सचिन को लेकर दिए गए बयान के बारे में पटना में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर गहलौत ने सचिन के कथन को सही ठहराया और कहा कि भाजपा की भी यही सोच है कि पहले हम भारतीय हैं फिर किसी प्रदेश के नागरिक। राजग गठबंधन का हिस्सा होने के कारण शिवसेना द्वारा बार-बार इस प्रकार का विवादास्पद बयान दिए जाने के कारण भाजपा के सामने असहज स्थिति उत्पन्न हो जाती है, ऐसे में भविष्य में शिवसेना के साथ संबंध रखने पर उनकी पार्टी क्या विचार करेगी। इस पर गहलौत ने कहा कि जब-जब शिवसेना की ओर से इस तरह के बयान आए हैं, भाजपा ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है।

मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सचिन ने कहा था, मैं महाराष्ट्र का हूं और मुझे इस पर गर्व है, लेकिन पहले मैं भारतीय हूं और मुंबई सभी भारतीयों की है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना के मुखपत्र सामाना में छपे एक लेख में बाल ठाकरे ने कहा है कि तेंदुलकर ने क्रीज छोड़ दी है और इस तरह की टिप्पणियों, जिनसे मराठी आहत हुए हैं उसे वह राजनीति की पिच पर चले गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ठाकरे के बयान से सहमत नहीं भाजपाः गहलौत