DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गीत सेठी हारे, आडवाणी का विजय अभियान जारी

गीत सेठी हारे, आडवाणी का विजय अभियान जारी

अनुभवी गीत सेठी को आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैंपियनशिप में मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड के क्लाइव थामसन के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन स्टार खिलाड़ी पंकज आडवाणी और यासिन मर्चेंट ने अपना विजय अभियान जारी रखा।
    
सेठी ने मास्टर्स वर्ग के ग्रुप बी राउंड रोबिन मुकाबले में थामसन को अच्छी चुनौती दी लेकिन आखिर में उन्हें 2-3 से हार झेलनी पड़ी । सेठी पहले दो फ्रेम 42-50, 48-53 से हार गये जिसके बाद उन्होंने अगले दो फ्रेम जीतकर वापसी की लेकिन थामसन निर्णायक फ्रेम में 89-6 से जीत दर्ज करने में सफल रहे।
    
मुख्य वर्ग में आडवाणी ने वेल्स के फिलिप विलियम्स को 4-3 से हराया जो ग्रुप ए में उनकी लगातार तीसरी जीत है। आडवाणी एक समय 3-1 से आगे थे जिसके बाद विलियम्स ने लगातार दो फ्रेम जीतकर वापसी की कोशिश की। भारतीय खिलाड़ी ने हालांकि सातवां फ्रेम 54-16 से जीतकर विजय अभियान बनाये रखा।
    
मर्चेंट ने ग्रुप सी में अमेरिका के अहमद अली को 4-2 से हराया। ग्रुप डी में मनन चंद्रा ने आस्ट्रिया के अलेक्सांद्र गौस को 4-0 से करारी शिकस्त दी। पुरुष वर्ग में अन्य भारतीयों में संदीप गुलाटी ने कतर के अली ओबैदली को 4-0 से, शाहबाज खान ने दक्षिण अफ्रीका के पियरे जोर्डन को 4-1 से और बजेश दमानी ने आयरलैंड के लियोनाडे शेनान को 4-1 से हराया।

मास्टर वर्ग में के वेंकटशम ने हमवतन भारतीय अरविंद सावुर को 3-2, प्रभाकरण ने साइप्रस के बाम्बोस कोजिस को 3-1 जबकि नदीम अहमद ने फ्रांस के इमानुएल जीनडिडियर को 3-0 से परास्त किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गीत सेठी हारे, आडवाणी का विजय अभियान जारी