DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में आभूषण की दो दुकानों में चोरी

खानपुर थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में आभूषण की दो दुकानों से सोमवार की रात चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के आभूषण चुरा लिये और भाग निकले। चोरी की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक एल रवि कुमार ने दुकानों का जायजा लिया और मातहतों को चोरी की दोनों घटनाओं का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

सिधौना बाजार स्थित राजू ज्वेलर्स नामक दुकान में सेंध काटकर चोर अंदर घुस गये और वहां मौजूद लगभग 50 हजार रुपये मूल्य के जेवरात समेट कर फरार हो गये। इस चोरी की जानकारी दुकान मालिक विनोद सेठ को मंगलवार को तड़के हुई। सोमवार की ही रात चोरों ने विधायक दीनानाथ पाण्डेय के आवास के ठीक पीछे स्थित मूलचन्द यादव के आभूषण की दुकान का शटर तोड़कर उसमें मौजूद जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

एक ही रात आभूषण की दो दुकानों में हुई भीषण चोरी से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मंगलवार की सुबह एसपी एल रवि कुमार घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे और भुक्तभोगी दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने संबंधित क्षेत्रधिकारी व थानाप्रभारी को निर्देश दिया कि वे जल्द से जल्द चोरी की दोनों घटनाओं का पर्दाफाश करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में आभूषण की दो दुकानों में चोरी