DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सार्वजनिक करें कोड़ा घोटाले की सूचनाः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को मांग की कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के खिलाफ अरबों रुपए के घोटाले की छानबीन कर रही केंद्रीय जांच एजेंसियों को अब तक मिली जानकारी को मीडिया के माध्यम से जनता के सामने रखना चाहिए।

पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि. कोड़ा मामले में अब तक जो जानकारियां है, उन्हें मीडिया के माध्यम से जनता के सामने रखा जाना चाहिए। क्योंकि, यह सीधे जनता के धन से जुड़ा मुद्दा है। इससे भी संवेदनशील मुद्दों की जानकारी जब मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक की जा सकती हैं, तो इसे भी किया जाना चाहिए।

हुसैन ने कहा कि कोड़ा इतनी बड़ी रकम कांग्रेस सरकार की मिली-भगत अथवा उसकी एजेंसियों की विफलता के बिना बाहर नहीं भेज सकते। कोड़ा मामले को ढकने नहीं देना है। राज्य में फिर कोई मधु कोड़ा पैदा न हो, इसके लिए भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से जिताएं। उन्होंने कहा कि कोड़ा ने घोटाले से जुड़ी करोड़ों रुपए की बड़ी रकम एक सरकारी क्षेत्र के बैंक में कैसे रख दी इस मामले में तत्कालीन वित्त मंत्री पी चिदंबरम और वर्तमान वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी को भी जवाब देना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस से कोड़ा घोटाले के मामले राज्य की जनता से माफी मांगने की मांग करते हुए कहा कि इस प्रकरण में केवल किंग कोड़ा ही नहीं, बल्कि किंग मेकर्स उनके समर्थक केंद्रीय नेताओं को भी पकड़ा जाना चाहिए।

हुसैन ने यह भी कहा कि नब्बे के दशक में हर्षद मेहता कांड के समय यह चर्चा हो रही थी कि एक करोड़ की राशि एक बैग में कैसे रखी गई होगी, अब तो यह सोचना पड़ रहा है कि कोड़ा ने अरबों रुपए की राशि कैसे बाहर भेजी होगी?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सार्वजनिक करें कोड़ा घोटाले की सूचनाः भाजपा