DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों को गुमराह कर रही है सरकारः माले

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी लेनिनवादी) भाकपा माले की बिहार इकाई के सचिव नंद किशोर प्रसाद ने नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा है कि सुशासन का दावा करने वाली यह सरकार राज्य के लोगों को गुमराह करने में लगी है।

प्रसाद ने मंगलवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 24 नवम्बर को नीतीश सरकार के कार्यकाल का चौथा साल पूरा हो रहा है और उसी दिन राज्य सरकार की चौतरफा विफलताओं एवं भूमि सुधार के प्रति विश्वासघात को लेकर उनकी पार्टी ने बिहार बंद का ऐलान किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार खुद की घोषणाओं आयोगों की अनुशंसाओं को लागू करने से भाग रही है। इस सरकार में गरीबों मजदूरों की कल्याणकारी योजनाएं लूटतंत्र की भेंट चढ़ गई है।

माले नेता ने कहा कि करीब 28 माह पूर्व लागू किए गए राशन किरासन गरीबों को 8 माह का भी राशन नहीं मिल रहा है और नरेगा के 400 दिन रोजगार की जगह 40 दिन का भी रोजगार जॉबकार्ड धारियों को नहीं मिला है। माले राज्य सचिव ने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण विकास योजनाओं मसलन नरेगा (इंदिरा आवास सड़क निर्माण विद्युतीकरण सर्वशिक्षा अभियान) के पैसे खर्च नहीं कर पा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोगों को गुमराह कर रही है सरकारः माले