DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महंगाई पर खामोश क्यों हैं राहुलः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को महंगाई के मुद्दे पर केंद्र में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ तो इस मामले में केंद्रीय मंत्री बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, जबकि दूसरी ओर इसके स्टार नेता राहुल गांधी ने पूरी तरह चुप्पी साध रखी है।

भाजपा ने कीमतों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी से आम लोगों में मची अफरातफरी के बावजूद कुंभकर्णी नींद सो रही कांग्रेस को जोर का झटका देकर जगाने के लिए झारखंड के विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो तिहाई बहुमत से जिताने की अपील भी की। भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि महंगाई ने आम आदमी की जिंदगी दूभर कर दी है। केंद्रीय मंत्रियों के गैर जिम्मेदाराना बयानों से कीमतें और बढ़ रही है। हाल में कृषि मंत्री ने यह कह डाला कि चीनी का उत्पादन कम हुआ है, तो जमाखोर सक्रिय हो गए और इसकी कीमतें बढ़ गई। इसी तरह के बयान अन्य मंत्री भी दे रहे हैं। दूसरी ओर इंडिया डिस्कवरी यात्राएं कर रहे राहुल गांधी तो महंगाई पर एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं। वह खामोश क्यों हैं?


हुसैन ने कहा कि झारखंड में विधानसभा चुनाव के दौरान किसी भी कद वाले स्थानीय नेता का अभाव झेल रही कांग्रेस अपने प्रचार में केवल गांधी की तस्वीरें लगा रही है, जबकि वह आम जनता से जुड़े महंगाई के मुद्दे पर पूरी तरह खामोश है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झारखंड को लूट लेने वाले निर्दलीय मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की सरकार का समर्थन किया था, जिसके लिए राहुल को यहां की जनता से माफी मांगनी चाहिए?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महंगाई पर खामोश क्यों हैं राहुलः भाजपा