DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज ठाकरे को बेवजह प्रचार दिया जा रहा है : उमा

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनशक्ति पार्टी की अध्यक्ष उमा भारती ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे की अनदेखी किये जाने की जरुरत बताते हुए आज कहा कि कांग्रेस ने प्रायोजित ढंग से मीडिया और इलेक्ट्रानिक चैनलों के जरिये प्रचारित करवाकर अपने निजी राजनीतिक हित के लिए उन्हें बढ़ावा दिया है।

पार्टी की प्रदेश इकाई की बैठक में भाग लेने आयी उमा भारती ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, टीवी और मीडिया ने बेवजह दिखा दिखा कर राज ठाकरे और बाल ठाकरे का प्रचार किया है।

 उन्होंने कहा कि सारे मराठी उत्तर भारतीयों के विरोधी नहीं हैं, मगर कुछ मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तर भारतीयों पर हमले की इक्का दुक्का घटनाओं को बार बार दिखाकर मीडिया ने उन्हें बेवजह का महत्व दिया और उनका माहौल बना दिया।
    
सचिन तेंदुलकर की इस टिप्पणी के लिए, कि मुंबई भारत के सभी लोगों की है, बाल ठाकरे द्वारा उनकी आलोचना किये जाने के बारे में पूछे जाने पर , भारती ने कहा कि तेंदुलकर और अमिताभ बच्चान को तो उनके बारे में कोई बात करनी ही नहीं चाहिए और न उनकी बात का जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए प्रायोजित ढंग से राज ठाकरे की छोटी छोटी बातों को मीडिया में प्रचारित कराया ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज ठाकरे को बेवजह प्रचार दिया जा रहा है : उमा