DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मध्य दिल्ली के दो इंटरनेट कैफे में गया था हेडली

पुलिस ने दो ऐसे इंटरनेट कैफे की पहचान कर ली है, जहां लश्कर का संदिग्ध कार्यकर्ता डेविड कोलमन हेडली अपनी तीन दिवसीय दिल्ली यात्रा के दौरान गया था।

पुलिस ने मध्य दिल्ली के पहाड़गंज के साइबर कैफे में मंगलवार को भी अपनी गहन छानबीन जारी रखी। हालांकि पुलिस इन्हें नियमित जांच बता रही है और उसे हेडली मामले की जांच से जुड़ा नहीं बता रही।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने दो ऐसे इंटरनेट कैफे की पहचान कर ली है, जहां हेडली इस वर्ष मार्च में अपनी यात्रा के दौरान गया था। इस दौरान हेडली पहाड़गंज के दो होटलों में रुका था। अधिकारी ने कहा हमने यह सूचना राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी है।

उन्होंने कहा हम सभी साइबर कैफे की हर सप्ताह जांच करते हैं। अगर हमें और कोई सूचना मिलती है तो हम उसे एनआईए को सौंप देंगे। यह नियमित जांच हैं। पुलिस ने पहाड़गंज इलाके के होटलों और साइबर कैफे की जांच रविवार को भी जारी रखी थी।

पुलिस ने रविवार को इलाके के कई होटलों, साइबर कैफे और टेलीफोन बूथ की जांच की थी। समझा जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने इन सभी से इस वर्ष एक मार्च से 15 मार्च के बीच उनके यहां आए ग्राहकों के बारे में जानकारी एकत्रित की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मध्य दिल्ली के दो इंटरनेट कैफे में गया था हेडली