DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले की तुलना में पाक ज्यादा विश्वसनीयः अमेरिका

पहले की तुलना में पाक ज्यादा विश्वसनीयः अमेरिका

उग्रवादी तत्वों के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से हाल के महीनों में उठाए गए कदम की सराहना करते हुए अमेरिका ने कहा है कि उसे अब पाकिस्तान में कुछ महीने पहले की तुलना में ज्यादा विश्वास है।

विदेश विभाग के प्रवक्ता इयान केली ने सोमवार को अपने दैनिक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, निश्चित तौर पर हमारा पाकिस्तान में कुछ महीने पहले की तुलना में विश्वास बढ़ा है, जब उन्होंने अपनी सीमा के भीतर इस समस्या से निपटने के लिए निर्णायक कार्रवाई की है।

देश के कबायली इलाके में पाक सेना की ओर से की जा रही सैन्य कार्रवाई का उल्लेख करते हुए केली ने कहा कि हमने हाल के महीनों में पाकिस्तानी अधिकारियों की तरफ से अपनी सीमा के भीतर हिंसक उग्रवादियों से निपटने और उस दिशा में वास्तविक प्रयास करने के प्रति वचनबद्धता देखी है। आपने इन चुनौतियों से निपटने के लिए उन्हें ठोस कदम उठाते देखा है।

प्रवक्ता ने कहा कि अमेरिका मानता है कि यह समस्या ऐसी है जिससे सिर्फ सैन्य उपायों से नहीं निपटा जा सकता है। उन्होंने कहा, हमें उन समस्याओं से भी निपटने की आवश्यकता है, जो इस तरह के उग्रवाद को जन्म देते हैं। साथ ही हम पाकिस्तान और अफगानिस्तान की जनता को एक बेहतर भविष्य, उनके परिवार के लिए एक बेहतर और खुशहाल भविष्य की उम्मीद दे सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले की तुलना में पाक ज्यादा विश्वसनीयः अमेरिका