DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकवादी शिविरों का मुद्दा पाक के समक्ष उठाया: अमेरिका

आतंकवादी शिविरों का मुद्दा पाक के समक्ष उठाया: अमेरिका

ओबामा प्रशासन ने पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी शिविरों का मुद्दा उसके नेतृत्व के समक्ष उठाया है और इस पर चिंता जताई है।

विदेश विभाग के प्रवक्ता इयान केली ने सोमवार को कहा कि अमेरिका ने आतंकवादी गतिविधियों के बारे में हाल में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादियों से मिली सूचना के बारे में भी पाकिस्तान को जानकारी दे दी है।

उन्होंने कहा, हमने निश्चित तौर पर अपनी चिंताएं जताई हैं और हमने पाकिस्तानी अधिकारियों को अभ्यारोपित किए जा चुके कुछ संदिग्धों से मिली सूचना के बारे में सूचित कर दिया है। उन्होंने खास विवरण का खुलासा करने से इंकार कर दिया।

प्रवक्ता ने पाकिस्तान के भीतर आतंकवादी शिविरों में प्रशिक्षण हासिल करने वाले हाल में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादियों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में ये बातें कहीं।

केली ने कहा, मेरे पास ऐसी कोई खास सूचना नहीं है जिसे मैं आपके साथ साझा कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि भारत को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

केली ने कहा, मैं नहीं मानता कि जब पाकिस्तान, अफगानिस्तान या अन्य कहीं भी इस तरह के आतंकवाद से निपटने की जब समस्या आती है तो हम कभी संतुष्ट होंगे। पाकिस्तान के अधिकारी खुद चुनौती को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं। कैसे वे अन्यथा कर सकते हैं, जब वे हर दिन इस तरह के डरावने हमलों को देख रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आतंकवादी शिविरों का मुद्दा पाक के समक्ष उठाया: अमेरिका