DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महान इंसान हैं सचिनः नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर में ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर इंसान और भारतीय नागरिक के रूप में भी महान हैं। संकुचित विचार रखने वाले लोगों को तत्काल भले ही कुछ फायदा हो जाए लेकिन, ऐसे लोग कभी भी आगे नहीं बढ़ सकते।

सोमवार को जनता दरबार में संवाददाताओं ने मुख्यमंत्री का ध्यान शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे लेख की तरफ दिलाया, जिसमें सचिन से भारतीय होने से पहले मराठी अस्मिता के लिए लड़ने को कहा गया है, तो उन्होंने कहा कि कौन क्या लिखता है यह मायने नहीं रखता। सचिन ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर हरेक भारतवासी को गर्व है।

महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में शिवसेना की करारी शिकस्त की तरफ इशारा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे ही बोल-चाल से वह इस हालत में पहुंच गए। अब तो एक और सुपर बाल ठाकरे आ गए हैं। उन्होंने बड़े तजुर्बे के तरीके से कहा, संकुचित विचार रखने वाले लोगों को तत्काल भले ही कुछ फायदा हो जाए लेकिन, ऐसे लोग कभी भी आगे नहीं बढ़ सकते। देख लीजिए मेरी बातों का अब तो लालू प्रसाद पर भी असर हो रहा है। अब वह भी बिहारी प्रेम की बात करने लगे हैं। अगर लालू में मेरी बात को दिल से मान लें तो राजनीति को जातिवाद से छुटकारा मिल जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महान इंसान हैं सचिनः नीतीश