DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीडिया बॉक्स में घुटनों तक भरा था पानी, लगी थी आग

भारत और इंग्लैंड के बीच वन-डे मैच के दरम्यान ग्रीन पार्क के मीडिया सेन्टर में घुटनों तक पानी भरने के बाद भी ग्रीनपार्क प्रशासन ने सबक नहीं लिया। वन-डे मैच में मीडिया सेन्टर में पानी क्यों भरा था? इस बार टेस्ट मैच की तैयारियों के दौरान यह जानने की कोशिश तक नहीं की गई। यही नहीं मैच से पूर्व मीडिया सेन्टर के पास बिजली के तारों में धमाके के साथ ही आग भी लग गई थी। बदइंतजामी की पोल खुलने पर अधिकारियों ने व्यवस्था सुधारने के दावे किए थे।

सोमवार को स्टेडियम की वीवीआईपी गैलरी और सीएम बॉक्स में पानी भरने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। डीएम ने क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी और ग्रीन पार्क की तैयारियों में लगे विभागों के अधिकारियों को आगाह किया कि है कि टेस्टमैच से पहले सब कुछ जाँचा जाए। डीएम ने काम की गुणवत्ता पर निगरानी रखने के निर्देश भी क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी को दिए हैं।

वीवीआईपी गैलरी और माडिया सेन्टर के अलावा मैच से ठीक पहले सीवर लाइन उफना गई थी। जल संस्थान ने अलग से लाइन डालने की कवायद शुरू की थी लेकिन मैच के बाद फिर किसी ने पलटकर नहीं देखा। भारत-इंग्लैंड वन डे मैच के पहले पिछली बार बिजली के तारों में आग लगने के बाद इस बार भी स्टेडियम में कई जगह तार खुले और ज्क्शन बॉक्स उखड़े पड़े हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीडिया बॉक्स में घुटनों तक भरा था पानी