DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समय पर होंगे विधानसभा चुनावः नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समय से पहले विधानसभा चुनाव कराने की अटकलों को खारिज कर दिया है। सोमवार को उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जनता ने पांच साल तक काम करने के लिए चुना है। सरकार अपना काम कर रही है। इसलिए पहले चुनाव कराने का कोई सवाल ही नहीं उठता। हां इतना जरूर है कि पांचवें साल का रिपोर्ट कार्ड हम छह माह पहले ही पेश कर देंगे।

रिपोर्ट कार्ड के विरोध में विपक्ष के फेल्योर कार्ड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अब हम पॉलीटिकल इम्प्लायमेन्ट भी देने लगे हैं। जो लोग कभी कुछ नहीं कर सके, हमारी बदौलत अब तो कुछ काम करने ही लगे हैं, चाहे फोकस में ही सही। आखिरकार विरोधियों को भी तो कुछ ना कुछ करना ही चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी साफ किया कि राजद विरोध के नाम पर वे वोटरों से अपने लिए बहुमत नहीं मांगेंगे।

कुमार ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की तरह सरकार 24 नवम्बर को साल भर के कामकाज का लेखा-जोखा जनता के सामने रखेगी। यह पूछे जाने पर कि क्या विधानसभा का आगामी चुनाव 15 बनाम पांच  साल के मुद्दे पर लड़ा जाएगा, मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 साल का हिसाब तो दूसरों को देना है।  हम सिर्फ अपने काम की बात करेंगे। इसी आधार पर वोट मांगेंगे। हमारा काम कैसा रहा, इसका आकलन लोगों को करना है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समय पर होंगे विधानसभा चुनावः नीतीश