DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महँगाई-किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरी सपा

समाजवादी पार्टी ने बढ़ती महँगाई और किसानों की समस्याओं समेत अन्य मुद्दों पर सोमवार को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया और गिरफ्तारियाँ दीं। केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ हुए इस प्रदर्शन में पार्टी के सभी पदाधिकारियों, सांसदों व विधायकों के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सपा के प्रदेश प्रवक्ता ने यहाँ दावा किया कि प्रदर्शन का कार्यक्रम सफल रहा।

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि विधानसभा में नेता विरोधी दल शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व में इटावा में हजारों कार्यकर्ताओं ने जनपद मुख्यालय पर प्रदर्शन कर किसानों के साथ हो रहे अत्याचार की निन्दा की और सपा महासचिव अमर सिंह को फँसाने की साजिशें रचने के खिलाफ मायावती सरकार को चेतावनी दी।

लखनऊ  में सांसद भगवती सिंह, वीरेन्द्र भाटिया, सुशीला सरोज व  रामनरायण साहू के साथ विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ। आजमगढ़ मे पूर्व मंत्री बलराम यादव, इलाहाबाद में रेवती रमण सिंह सांसद, गोरखपुर में श्री जयप्रकाश व देवेन्द्र प्रताप सिंह, देवरिया में मोहन सिंह व आगरा में रामजी लाल सुमन ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

बाराबंकी में पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह, हरदोई में डा. अशोक बाजपेयी, बहराइच में वकार अहमद शाह, फैजाबाद में मित्रसेन यादव व अवधेश प्रसाद और जिलाध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय ने गिरफ्तारी दी।  अम्बेडकर में हीरालाल यादव, गोपीनाथ वर्मा, लखीमपुर खीरी में रवि वर्मा, सिद्घार्थनगर में माता प्रसाद पाण्डेय, उन्नाव में उदय राज यादव व सुनील यादव, सुल्तानुपर में अनूप सण्डा व रघुवीर यादव ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया।
                                     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महँगाई-किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरी सपा