DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में फायरिंग में दो युवक जख्मी

कोतवाली क्षेत्र के मझवारा बाजार में रविवार की रात में अण्डा खाते समय दो युवकों को बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक छोड़कर भाग गये। गोली लगते ही युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगे, जिन्हें उपचार के लिए घोसी सामुदायिक केन्द्र में लाया गया। इसमें एक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित ने तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मौके से दो बाइक व एक मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। अभी तक हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

मझवारा बाजार में रविवार की शाम साढ़े सात बजे पर सेमरी जमालपुर निवासी रामभवन खरवार पुत्र गोपाल (28 वर्ष) अपने गांव के ही साथी 30 वर्षीय संजय खरवार पुत्र शिवबदन के साथ अण्डा खा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन बदमाश आये और दोनों युवकों को लक्ष्य साधकर फायर करने लगे, जिसमें रामभवन के सिर और जांघ में गोली लगी, जबकि संजय को भी सिर में ही गोली लगी। दोनों युवक लहूलुहान होकर सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। बदमाश अपनी दोनों बाइक छोड़कर फरार हो गये। उनका मोबाइल भी सड़क पर गिरा मिला।

घायलों को लोग आनन-फानन में उपचार के लिए घोसी सामुदायिक केन्द्र पर लाये, जहां रामभवन का उपचार चिकित्सक कर रहे हैं, जबकि संजय खरवार की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों बाइक और मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना का कारण पुलिस आपसी रंजिश मान रही है। पीड़ित रामभवन खरवार ने गांव के ही अतुल राय पुत्र प्रभुनाथ राय, बंतू निवासी अहिरीपुर सिंघरा व एक अन्य को नामजद तथा दो अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। घटना को लेकर लोगों में दहशत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में फायरिंग में दो युवक जख्मी